Akshay Kumar and Katrina Kaif Hottest Pic

सोर्यवंशी: अक्षय कुमार एक तस्वीर में कैटरीना कैफ के साथ काम कर रहे हैं
कैटरीना कैफ के साथ काम करने का वर्णन करने के लिए पूछे जाने पर अक्षय कुमार ने सोरीवंशी सेट से शेयर की गई बैक-द-इमेज की जाँच की, जिसमें दावा किया गया था कि वह इमेज का उपयोग कर सकते हैं।
Akshay Kumar and Katrina kaif Hottest Pic
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने सोरीवंशी की सह-कलाकार कैटरीना कैफ के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की है और कैप्शन भी मीठा है। छवि अक्षय को कैटरीना को अपनी बाहों में पकड़े हुए मुस्कुराते हुए दिखाती है। जहां कैटरीना ने पारंपरिक लुक वाली ऑफ-व्हाइट कुर्ती में झूमकों के साथ पोज दिया, वहीं तस्वीर में अक्षय ने नीले रंग की शर्ट पहनी है।

"अगर मुझे एक तस्वीर में #KatrinaKaif के साथ शूटिंग का वर्णन करना था, तो यह होगा :) #GoodVibesOnly #Sooryavanshi #BTS," उन्होंने छवि के साथ लिखा।

Akshay Kumar and Katrina Kaif Hottest PIC
इस महीने की शुरुआत में, अक्षय ने कैटरीना का एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्हें झाड़ू पकड़े हुए देखा गया था और उन्होंने उन्हें स्वच्छ भारत मिशन के नए राजदूत के रूप में पेश किया था। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा, "स्पॉटेड: #Sooryavanshi के सेट पर सबसे नया #SwachhBharat ब्रांड एंबेसडर।" क्लिप में, अक्षय को कैटरीना से पूछते हुए सुना जा सकता है, "आप क्या कर रहे हैं?" जिसके लिए वह जवाब देती है, "सैफ सफाई"। और मिनटों के भीतर, वह झाड़ू ले जाती है और इसके साथ मिसन मंगल अभिनेता को मारती है।
फिल्म में, अक्षय ने सोर्यवंशी की शीर्षक भूमिका निभाई है, जो कि रणवीर सिंह-स्टारर सिम्बा में आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख के रूप में पेश किया गया था। कैटरीना को अक्षय की लव स्टोरी के रूप में सोरीवंशी में देखा जाएगा जिसमें नीना गुप्ता, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी हैं। यह रोहित शेट्टी पिक्चर, केप ऑफ गुड फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है, जो मार्च में रिलीज होगी।
फिल्म के बारे में, रोहित ने हाल ही में कहा था, “मुझे लगता है कि हम जिस चीज को लेकर खुश हैं, वह इस उम्मीद के साथ है कि लोग थिएटर में क्या करेंगे। कई बार लोग ब्रांड को भुनाने की कोशिश करते हैं। सोर्यवंशी या उस मामले के लिए किसी भी अन्य फिल्मों के लिए ... हमने कभी भी ब्रांड को भुनाने की कोशिश नहीं की। हमने कड़ी मेहनत की है। ”
Previous
Next Post »